गोरेगांव पश्चिम " कलावती क्लिनिक "में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन

 


*कलावती क्लिनिक ,* गोरेगांव (पश्चिम) के प्रांगण में दिनाँक ३ मार्च २१२४ को *समाज विकास सेवा संघ* और *ओम डायग्नोस्टिक सेंटर गोरेगांव* वेस्ट तत्वाधान में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें जनरल मेडिसिन के मरीजों को मुफ्त जांच व दवा दिया गया।

     शिविर में मरीजों को सभी प्रकार के मुफ्त जाँच जैसे ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, हिमोग्लोबिन,बी. पी. चेक, ई.सी.जी, ब्लड ग्रुप,बुखार, खांसी, सर्दी, जिन एक्सपर्ट( टी. बी), चेस्ट एक्सरे साथ में दवाई और अन्य जांच कि गई।




     शिविर दोपहर के २ बजे से शाम ५ बजे तक लगाई गई। शिविर की शुरुवात सी.ए हितेश सोलंकी, ओम डिग्नॉस्टिक सेंटर के एम.डी आशीष वी श्यामकुल और एस.एस विद्यालय के प्रिंसिपल अनिल सिंह, जी के हाथो से किया गया। जिसमें सैकड़ों मरीजों का स्वास्थ्य जांच व दवा दी गई।
शिविर में प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए कूपर हॉस्पिटल की सीनियर डॉक्टर गैनाकोलॉजिस्ट डॉक्टर प्रमिला यादव,अंश क्लिनिक के कार्डियक डॉक्टर विश्वानाथ यादव आस्था मेडिकल से अशोक यादव, मंगलमूर्ति मेडिकल से विकास यादव,कलावती क्लिनिक के डॉक्टर अरुण यादव , ओम डिग्नॉस्टिक सेंटर के टेक्नीशियन  नीतीश पटेल ,प्रियंका,सागर सबल ने अपने शब्दो से कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किए।
शिविर के व्यवस्थापक व संघ के महासचिव श्री कन्हैयालाल यादव ने शिविर के अंत में कलावती क्लिनिक के डॉक्टर अरुण यादव व ओम डिग्नॉस्टिक सेंटर की टीम को पूरे कार्यक्रम में सहयोग के लिए धन्यवाद प्रकट किया। इस दौरान संघ के सचिव सचिन घेरवाड़ा,सदस्य अतुल यादव,अच्छेलाल यादव,विकास यादव,दीपक यादव, कमलेश यादव ,अमित यादव मीडिया प्रभारी व्यासमुनी आदि मौजूद थे।साथ में बताया कि अगले रविवार यानी १० मार्च को कलावती क्लिनिक पर फिर आई चेकअप और फ्री चेस्ट एक्स रै रखा गया है। कन्हैयालाल यादव,समाज विकास सेवा संघ, जनरल सेक्रेटरी

Comments

Popular posts from this blog

रामकरण यादव बने मध्य रेलवे के महाप्रबंधक

(Mumbai )19 मार्च को यदु यादव कोश yadu yadav kosh का विमोचन समारोह