जीवन आधार वेल्फेयर फाउंडेशन

 मुंबई। 26 जनवरी 2023 गणतंत्र दिवस के अवसर पर जीवन आधार वेलफेयर फाउंडेशन संस्था द्बारा पुणे जिले के जुन्नर तालुका के आदिवासी क्षेत्र के आलमे गांव और पांगरी माथा औतुर में जिला परिषद के प्राथमिक विद्यालय में संस्था के अध्यक्ष अजय तिवारी दोनो जगहों पर मुख्य अतिथि तथा संस्था के संरक्षक रंजन गोपाले भी मौजूद थे। विद्यालय में ध्वजारोहण कार्यक्रम के पश्चात बच्चो द्वारा लेझिम और अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम किये गए और मेघावी छात्रों को सम्मानित व पुरस्कृत भी किया गया।

संस्था द्वारा बच्चो के लिए लेखन सामग्री वितरीत की गयी जिसमें प्रत्येक विद्यर्थियों को 2 कलम ,पेन्सिल रबर शार्पनर ,छोटी स्केल और कुछ नोटबुक ,और बच्चो को मिठाईयां भी सन्स्था द्वारा बाटी गईं।
आलमे गांव के प्राथमिक विद्यालय में बच्चों व शिक्षक के सुविधा हेतु संस्था के द्वारा 12 पंखे व 5 एल ई ड़ी (LED) लाइट की सुविधा प्रदान की गई है, जिसके लिए इस क्षेत्र के शिक्षण समिती अध्यक्ष , ग्राम सरपंच मुख्याध्यापिका , ने संस्था के सदस्यों को 26 जनवरी के कार्यक्रम के लिए सादर सस्नेह आमंत्रित किया था। संस्था के प्रति आभारी
दोनो विद्यालयों में ध्वजारोहण कार्यक्रम के पश्चात संस्था के अध्यक्ष अजय तिवारी का ऐतिहासिक स्वागत आलमे गांव की सरपंच श्रीमती शीतल फॉण्ड्से ने किया व रंजन गोपाले का स्वागत मुख्यध्यपिका स्वप्नजा मोरे ने किया। जीवन आधार वेलफेयर फाउंडेशन वहाँ पर वहाँ के स्थानीय डॉक्टरों के सहयोग से वहा के लोगों की स्वास्थ्य सुविधा के लिए मेडीकल सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रयत्नशील है और इसे बहुत जल्द शुरू भी करेगी। संस्था में भारत के प्रख्यात केंसर रोग विशेषज्ञ डॉक्टर के पी सिंह ,हृदयरोग विशेषज्ञ डॉक्टर सौरभ बबरे , डॉक्टर फैजुल हक सिद्धिकी भी हैं। इस मेडिकल सुविधा को शुरु करने में सन्स्था के सभी डॉक्टरो का भरपूर सहयोग रहेगा। इस गणतंत्र के पांगरी माथा औतुर के मुख्यध्यापक हनुमन्त गोपाले को संस्था की तरफ से उनको सन्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

रामकरण यादव बने मध्य रेलवे के महाप्रबंधक

गोरेगांव पश्चिम " कलावती क्लिनिक "में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन

मैं बाहुबली नही गीता पढ़ने वाला किसान का बेटा हूँ - पूर्व कैबिनेट मंत्री डी पी यादव DP YADAV